View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Tuesday, December 25, 2007

मजेदार चुटकुले

* एक डॉक्टर, वकील और गणितज्ञ के बीच प्रेमिका और पत्नी को लेकर बहस हो रही थी। वकील ने कहा- मेरे हिसाब से प्रेमिका बेहतर है, क्योंकि पत्नी के साथ तलाक़ लेना बहुत लंबी और ख़र्चीली प्रक्रिया होती है। डॉक्टर बोला- पत्नी का साथ अच्छा है, क्योंकि इससे आपके जीवन में सुकून आता है। गणितज्ञ बोला- तुम दोनों ही ग़लत हो। पत्नी और प्रेमिका, दोनों का होना फ़ायदेमंद है। आप नज़र न आएं, तो पत्नी सोचती है की प्रेमिका के पास होंगे और प्रेमिका सोचती है कि पत्नी के साथ होंगे। इस बीच आपको जो व़क्त मिलता है, उसमें आप गणित के सवाल हल कर सकते हैं।

santa and banta* संता सोढ़ी की वाइफ बड़ी जलनखोर और शक्की मिज़ाज़ की थी। एक दिन वह पति के कोट पर लंबे बाल ढूंढ़ने लगी। जब उसे बाल नहीं मिले, तो कहने लगी- अच्छा,तो तुम आजकल किसी गंजी औरत से इश्क़ फरमा रहे हो। अगले दिन वह पति के कपड़ों में महिलाओं के परफ्यूम की ख़ुशबू सूंघने लगी, पर ऐसी कोई ख़ुशबू उसे मिली नहीं। उसने हाथ नचाते हुए कहा-‍
अच्छा, तो वह गंजी औरत इतनी कंजूस है कि एक परफ्यूम भी नहीं ख़रीद सकती!

* एक मर्तबा संता सभ्रवाल पीसीओ पर फोन करने गए। वहां जाते ही उन्होंने आव देखा न ताव, पीसीओ संचालक बंता निगवाल को दो थप्पड़ जड़ दिए। बंता ने रुआंसे होते हुए पूछा- आख़िर मैंने कौन-सी ग़लती कर दी? संता सभ्रवाल ने मासूमियत से जवाब दिया- भाई, इसमें मेरी भी कोई ़लती नहीं। आपने ही यह सूचना लगा रखी है, ‘डायल करने से पहले 2 लगाएं’।

* संता को सड़क पर कोई वस्तु पड़ी दिखी। चूंकि वह विज्ञान का विद्यार्थी था, इसलिए उसने विज्ञान के सिद्धांत के अनुसार पहले देखकर, फिर छूकर, फिर सूंघकर यह पता लगाने की कोशिश की कि आख़िर वह क्या है। जब समझ में नहीं आया, तो उसने चखकर देखा। चखने पर उसे मालूम पड़ा कि यह तो गोबर है। संता ने राहत की सांस लेते हुए कहा- अच्छा हुआ कि इस पर मेरा पैर नहीं पड़ा।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: