View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Tuesday, December 25, 2007

ब्रिटनी का नया बॉयफ्रैंड

न्यूयॉर्क. ऐसा लगता है की पॉप गायीका ब्रिटनी स्पीयर्स विवादों से अपना पीछा छुड़ाना ही नहीं चाहतीं। अब वह अपने एक नए बॉयफैंड्र को लेकर चर्चा में हैं। वैसे ब्रिटनी स्पीयर्स का नया बॉयफ्रैंडइस शख्स को इतनी जल्दी ब्रिटनी का बॉयफैंड्र कहना शायद ठीक नहीं होगा, क्योंकि इसके बारे में ब्रिटनी ने अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है।

फाइनलपिक्स एजैंसी के लिए काम करने वाले फोटोग्राफर अदनान के साथ शनिवार को ब्रिटनी ने पूरा दिन बिताया और रात को एक होटल में दोनों ने खूब मस्ती की। होटल जाने से पहले ब्रिटनी ने घर जाकर कपड़े बदले और गुलाबी बालों का विग लगाकर अदनान के साथ होटल गई ताकि उसे कोई पहचान न सके, लेकिन वह लोगों की नजरों से बच नहीं पाई।

सुबह करीब 4.00 बजे जब अदनान सिगरेट लेने होटल रूम से बाहर आया तो कीसी ने उससे पूछा कि उसके और ब्रिटनी के बीच क्या हुआ? इस पर अदनान का कहना था, ‘जब दो लोग लंच कर रहे होते हैं तो उनके बीच कुछ भी हो पाना संभव नहीं।’ अदनान की यह बात काफी हैरान कर देने वाली रही।

सुबह 4.00 बजे वह और ब्रिटनी कौन-सा लंच ले रहे थे, ये तो वे दोनों ही जानें, लेकिन इतना तो तय है कि इनके बीच कुछ तो है। ब्रिटनी ने लोगों के सवालों से बचने के लिए होटल भी अदनान से पहले ही छोड़ दिया था, लेकिन अदनान मीडिया के सवालों का शिकार जरूर बन गया जिसका उसके पास जवाब नहीं था। ब्रिटनी की अदनान से मुलाकात पहली बार सितंबर में हुई थी। उस वक्त उसने इतना ही कहा था कि अदनान काफी क्यूट है।

क्रिसमस डिनर पर आने से पहले ब्रिटनी को दी गईं सख्त हिदायतें
ब्रिटनी स्पीयर्स कोई ऐसी-वैसी स्टार नहीं है कि कोई भी उसके बारे में कुछ भी कह दे और वह चुपचाप सुनती रहे। क्रिसमस के उपलक्ष्य में ब्रिटनी को अपनी मां, बहन और पूर्व पति केविन फेडरलीन के साथ एक डिनर पार्टी में बुलाया तो गया है, पर कुछ सख्त हिदायतों के साथ-

* पार्टी में ब्रिटनी कोई अजीब हरकत नहीं करेगी। मालूम हो कि अपनी उल-जलूल हरकतों के लिए ब्रिटनी काफी मशहूर हैं। इस वजह से कई बार उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।
* पार्टी में वह सिर्फ अपने परिवार के साथ आएगी, किसी पूर्व प्रेमी को साथ में नहीं लाएंगी।
* अपने नए बॉयफ्रैंड अदनान के साथ सुबह के वक्त लिए गए ‘लंच’ के बारे में बात नहीं करेगी।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: