View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Tuesday, January 15, 2008

पाकिस्तान में बसेंगी ब्रिटनी स्पीयर्स!

इस्लामाबादआखिर पाकिस्तानी मर्दो में ऐसा क्या है कि पश्चिमी देशों की ग्लैमरस महिलाएं उनके साथ यहां आकर बसने से खुद को रोक नहीं पातीं? अब खबर है कि अमरीका की जानी-मानी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इस्लाम धर्म कबूल कर लेने वाली हैं और उन्होंने पाकिस्तान मूल के अपने नए प्रेमी अदनान गालिब के साथ नए सिरे से जिंदगी शुरू करके यहीं बस जाने का मन बना लिया है। देखने वाली बात यह है कि ब्रिटनी का यह पाक प्रेम कितने दिन चलता है।

दो बार तलाक लेने वाली ब्रिटनी इन दिनों अदनान के साथ प्यार की पींगें बढ़ाने में मशगूल हैं। दोनों देर रात तक एक साथ घूमते हैं। अदनान एक फोटो एजैंसी के लिए काम करता है और अब ब्रिटनी का उसके बगैर गुजारा नहीं है।

अदनान ब्रिटेन के बर्मिघम शहर के एक प्रतिष्ठित सुन्नी मुस्लिम परिवार से है। खबर है कि अदनान के परिवार ने उसकी हरकतों से तंग आकर उससे अपना पल्ला झाड़ लिया है। अदनान के एक दोस्त के हवाले से कहा जा रहा है, ‘उसके माता-पिता तंग आ चुके हैं।

इसी हफ्ते उसके अब्बा उसे आखिरी चेतावनी दे चुके हैं कि वह या तो ब्रिटनी को छोड़ दे, वरना उनके लिए वह मर चुका है। लेकिन अदनान को उनकी कोई परवाह नहीं।’

पहले भी हैं ऐसे किस्से

अरबपति परिवार की जैमिमा खान भी क्रिकेटर इमरान खान से शादी कर पाक में बस गई थीं। हालांकि, यह शादी कामयाब नहीं हो पाई। राजकुमारी डायना भी लंदन में रहने वाले पाक मूल के कार्डियोलॉजिस्ट हसनत खान से प्यार की पींग बढ़ा चुकी थीं, लेकिन गहरी सांस्कृतिक खाई के चलते हसनत ने डायना से दूरी बना ली। डायना से इश्क का असर यह हुआ कि हसनत ने जिस अफगान महिला से निकाह रचाया, वह भी कामयाब नहीं हो पाया।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: