View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Saturday, December 1, 2007

चुटकुले यहाँ पढ़ें


@सन्ता सिंह एक बस में सफर कर रहा था जो काफी भरी हुई थी। वो अपने बेटे की फोटो साथ में लिए हुए था (स्कूल में दाखिले के लिए )। किसी तरह वो फोटो उसकी जेब से नीचे गिर गयी। उसने फोटो ढूंढ़ना शुरू किया और पाया कि वो फर्श पर गिरी है। उसने सामने खड़ी साड़ी में लिपटी महिला से कहा "क्या आप अपनी साड़ी उठायेंगी। मैं फोटो लेना चाहता हूं।" फिर क्या हुआ आप समझ सकते हैं। वह इस कदर पिटा कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

वहां उसे यह देखकर बड़ा आश्चर्य हुआ कि उसके पास वाले बिस्तर पर बन्ता सिंह पड़ा हुआ है जिसकी हालत उससे भी बदतर थी। बन्ता सिंह ने अपना किस्सा बताना शुरू किया। किसी काम से उसे एक दूर के गांव जाना पड़ा और अपनी ‘उच्च बुद्धिमता' के कारण उसे समय से पूरा नहीं कर सका और वहां से जाने वाली आखिरी बस भी उससे छूट गयी। वहां कोई होटल तो था नहीं इसलिए वह एक पास के घर में पहुंचा और घर के मालिक से पूछा कि क्या उसे एक रात रूकने की जगह मिलेगी। घर के मालिक ने जवाब दिया "मेरी दो जवान बेटियां हैं। मैं तुम्हें अपने घर नहीं रख सकता।"

वो अगले घर में गया और पूछा कि क्या वो वहां एक रात रूक सकता है। घर के मालिक ने जवाब दिया "मेरी 3 जवान बेटियां हैं इसलिए मुझे खेद है कि मैं तुम्हें अपने घर नहीं रोक सकता।"

उसने अगले घर की ओर रूख किया और इस बार कोई खतरा मोल न लेते हुए उसने पूछा "क्या आपके घर में जवान बेटियां हैं।" मकान मालिक ने पूछा "क्यों "। बन्ता ने जवाब दिया "मैं एक रात यहां रूकना चाहता हूं . . . . . ."

चुटकुला

जोन , एक सुन्दर सेक्रेटरी , ने लगभग अपनी पूरी छुट्टियां अपने होटल की छत पर सूर्यस्नान लेते हुए बिताने की सोची। पहले दिन उसने ‘बाथिंग सूट' पहना मगर दूसरे दिन उसने सोचा कि कोई देखने वाला तो है नहीं इसलिए उसने उसे भी उतार दिया।

उसने शुरू किया ही था कि उसे सीढ़ियों पर किसी के दौड़कर आने की आहट सुनी। वो पेट के बल लेटी हुई थी इसलिए उसने केवल एक तौलिये से अपने पिछले हिस्से को ढंक लिया।

"माफ कीजिएगा मैडम" परेशान लग रहे होटल के सहायक प्रबन्धक ने भाग कर आने से हुई तेज़ सांसों पर काबू पाते हुए कहा। "होटल को इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि आप छत पर सूर्य स्नान कर रही हैं। मगर हम चाहेंगे कि आप कल की ही तरह अपना ‘बाथिंग सूट' पहने रखें।"

‘इससे क्या फर्क पड़ता है।" जोन ने शांति से पूछा। "यहां मुझे कोई नहीं देख रहा है और इसके अलावा मैंने अपने को तौलिये से ढंक रखा है।"

"ऐसा नहीं है" परेशान व्यक्ति ने कहा "आप भोजन कक्ष की पारदर्शी छत पर लेटी हुई हैं . . . . . . . . ."

चुटकुला

प्र . : आप एक पाकिस्तानी टैंक को बढ़ने से कैसे रोकेंगे।

उ . : उस आदमी को गोली मारकर जो उसे धकेल रहा है।

प्र . : क्या आपने करांची में हुई दुर्घटना के बारे में सुना है।

उ . : वहां के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में बिजली के चले जाने की वजह से 4 घण्टे तक लोग ‘एस्केलेटर' में अटके रहे।

प्र . : क्या आपने पाकिस्तानी हैलीकॉप्टर की दुर्घटना के बारे में सुना।

उ . : पायलट को ठण्ड लग रही थी सो उसने पंखा बन्द कर दिया।

प्र . : आपने करांची के मुख्य राष्ट्रीय पुस्तकालय के बन्द होने की खबर सुनी।

उ . : किसी ने वहां की ‘किताब' चुरा ली।


प्र . : आपने पाकिस्तानियों से भरे हवाई जहाज़ के अपहरण की घटना के बारे में मालूम है।

उ . : आतंकवादियों ने धमकी दी है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुईं तो हर घण्टे एक पाकिस्तानी को छोड़ते जायेंगे।

प्र . : आप एक पाकिस्तानी को डूबने से कैसे बचाएंगे।

उ . : उस के सिर से अपने पैर हटा कर।

चुटकुला

एक व्यक्ति जब अपने घर ज़रा जल्दी पहुंचा तो उसने अपने घर से औरत की तेज़ सांसों की आवाज़ें सुनाई पड़ी। वह अन्दर घुसा तो उसने पाया कि उसकी बीवी अपने बिस्तर पर अस्त व्यस्त हालत में पड़ी हुई है। उसे देखकर उसकी बीवी चीखी "बचाओ मुझे दिल का दौरा पड़ रहा है।"

पति तुरन्त दूसरे कमरे की ओर दौड़ा डॉक्टर को फोन करने के लिए।

तभी उसका एक बच्चा दौड़ते हुए आया और बोला "पापा पापा आलमारी में कोई छुपा है और उसने कपड़े भी नहीं पहने हैं।"

पति ने आलमारी खोली और पाया कि वहां उसका दोस्त रमेश है।

वो चीखा "रमेश।।। तुम भी यार अजीब आदमी हो। वहां मेरी बीवी को दिल का दौरा पड़ रहा है और तुम यहां बच्चों को डराने में लगे हुए हो।"

चुटकुला

एक पाकिस्तानी लन्दन के हीथ्रो हवाई अड्‌डे पर अपने घर रावलपिण्डी जाने के लिए टिकट खरीदने गया। टिकट खिड़की पर उसने पाया कि किराये के ल्िए उसके पास एक पौण्ड कम पड़ रहा है। कोई और चारा न पा कर उसने बाकी यात्रियों से विनती की "क्या आपमें से कोई मुझे एक पौण्ड देने की कृपा करेगा।" "ये लो" एक सरदारजी ने अपने पर्स से 10 पौण्ड का नोट निकालते हुए कहा। " . . . बाकी रख लो और अपने साथ 9 और पाकिस्तानियों को ले जाओ।"

चुटकुला # 113।

एक कीड़ा बीयर के एक मग में गिर जाये तो . . . . .

अंग्रेज़ : मग दूर फेंक कर वहां से चला जाता है।

अमेरिकन : कीड़ा बाहर फेंक कर बीयर पी जाता है।

चीनी : कीड़ा खाकर फिर बीयर पी लेता है।

हिंदुस्तानी : कीड़े को चीनी को बेचता है और बीयर अमेरिकन को और फिर अपने लिए दूसरी बीयर खरीदता है।

पाकिस्तानी : उसके बीयर में कीडा डालने के लिए हिन्दुस्तानी को ज़िम्मेदार ठहराता है। उस मुद्दे को काश्मीर से जोड़ता है। चीनी से सैनिक मदद मांगता है और अमेरिकन से दूसरी बीयर के लिए उधार मांगता है।

चुटकुला

बेनज़ीर भुट्टो खरीदारी करने के बाद अपनी कार की ओर जा रहीं थीं कि उन्हें याद आया कि दवाइयों की दुकान पर रूककर गर्भनिरोधक गोलियां तो खरीदना वो भूल ही गयीं। सो वो जल्दी जल्दी पास की मेडिकल स्टोर्स पहुंची और पर्ची उसे देते हुए बोलीं "इसे जल्दी से दे दो। कार में लोग मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।"

चुटकुला

एक हिन्दुस्तानी और एक पाकिस्तानी एक कपड़े की दुकान पर थे। हिन्दुस्तानी ने दुकानदार से 7 अंडरवियर देने को कहा। दुकानदार ने उत्सुकतावश पूछा "आपको 7 क्यों चाहिए।"

हिन्दुस्तानी : एक सोमवार के लिए एक मंगल के ल्िए और इस तरह बाकी . . . .

पाकिस्तानी ने अपना रोब जमाने के लिए कहा : "मुझे 12 दो।"

दुकानदार : आपको 12 चाहिए। वाह। मगर क्यों ।

पाकिस्तानी : एक जनवरी के लिए एक फरवरी के लिए

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: