View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Saturday, January 5, 2008

ऑस्ट्रेलिया ने 122 रनों से दूसरा टेस्ट जीता

सिडनी.cricketभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी लड़खड़ा गई है और इस वक्त भारतीय बल्लेबाज गहरे दवाव में आ गए है। भारत ने ताजा समाचार मिलने तक 7 विकेट खोकर 185 रन बना लिए है। धोनी 35 रन बनाकर साइमंड्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। कप्तान अनिल कुंबले 27 रन बनाकर खेल रहे है। धोनी की जगह हरभजन बैटिंग करने मैदान में उतरे हैं। भारत को जीतने के लिए 333 रनों का लक्ष्य पार करना है।

पहला ओवर333 रन लक्ष्य लेकर उतरी भारतीय टीम को पहले ही ओवर में वसीम जाफर के विकेट गवाना पड़ा वे ब्रेट ली की गेंद पर क्लार्क के हाथों बिना कोई रन बनाए कैच आउट हो गए।

एस आर क्लार्क ने दिए भारत को तगड़े झटके

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एस आर क्लार्क ने संभलकर खेल रहे लक्ष्मण 20 को एलबी डब्लू आउट किया तथा उसके बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को 12 रनों पर बोल्ड कर भारतीय बल्लेबाजी पर गहरा दबाव बना दिया । सचिन एक बार फिर दुर्भाग्यशाली रहे जब गेंद उनके बल्ले का भीतरी किनारा लेकर विकेट से जा लगी और इस तरह से भारत का तीसरा विकेट 54 रन पर गिरा।

क्या भारत मैच बचा सकेगा?

सिडनी टेस्ट मैच में लाख टके का सवाल इस बात को लेकर है क्या भारत 3 विकेट खोने के बाद भी इस मैच में वापसी कर सकेगा और ऑस्ट्रेलिया के विजयरथ को रोकने में कामयाब हो सकेगा या नहीं ? अभी उसके 7 विकेट शेष है और अब समय आ गया है कि राहुल ,सौरव के साथ साथ युवराज सिंह और महैन्द्र सिंह धोनी को अपना सर्वोत्तम खेल खेलना होगा।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: