View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Tuesday, January 1, 2008

सेलीना नए अंदाज में

कमcelina कपड़ों में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली अभिनेत्री सेलिना ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ में भारतीय पारंपरिक परिधान साड़ी पहनकर एक ब्राrाण महिला का किरदार निभाने जा रही हैं।

हमेशा ग्लैमरस किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सेलिना जल्द ही एक फिल्म में तमिल ब्राrाण महिला के रूप में नजर आएंगी। पहले उन्होंने कभी इस तरह का पारंपरिक किरदार नहीं निभाया था। यह पहला मौका है, जब वे ब्राrाण महिला का किरदार निभाने जा रही हैं।

सेलिना का कहना है कि वे कुछ अलग करने की इच्छा रखती हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस किरदार के लिए हामी भर दी ताकि वे सिर्फ ग्लैमरस छवि में कैद होकर न रह जाएं। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न्‍स’ में सेलिना को अपने लिए यह प्रयोग करने का मौका मिल रहा है। सेलिना ने स्वयं भी इस खबर को सच बताया है कि पहली बार वे पूरी तरह से पारंपरिक भारतीय परिधान साड़ी पहनकर एक घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं।

अभिनेता श्रेयस तलपड़े इस फि ल्म में उनके पति का किरदार निभा रहे हैं। अपने किरदार के बारे में सेलिना का कहना है कि यह उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती है। वे लंबे समय से इसी प्रतीक्षा में थीं कि उन्हें कुछ अलग हटकर करने को मिले और अब उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई है। उन्हें उम्मीद है कि दर्शक नए रूप में उन्हें देखकर जरूर खुश होंगे और वे भी पूरी कोशिश कर रही हैं कि अपने किरदार में जान ला सकें।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: