View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Wednesday, January 2, 2008

क्या कहते हैं टैरो कार्ड

2008 क्या कहते हैं टैरो कार्ड मुंबई की मशहूर इंटरनैशनल टैरो कार्ड रीडर डॉ. रूपा पटेल नए साल में बता रही हैं कि कार्डस आपके कितने फेवर में हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि 2008 आपके लिए क्या नया लेकर आया है और इसे बेहतर बनाने के लिए आपको क्या सावधानियां बरतनी होंगी। वुमन भास्कर के माध्यम से आगे भी हम बताते रहेंगे कि आप किस तरह टैरो कार्डस को मेडीटेशन और क्रिस्टल को सेल्फ हीलिंग के लिए उपयोग में लाकर ज्यादा से ज्यादा लाभ ले सकती हैं।

एरिस द फूल- 21 मार्च से 20 अप्रैल

इस साल फोकस फायनेंस पर है। वैसे आप अच्छा कमा रहीं है लेकिन फिर भी कुछ है जिससे संतुष्ट नहीं है। कार्डस आपसे कह रहा है कि अपने भीतर झांके और पता लगाएं कि आखिर ये खालीपन क्यों है। इस भ्रम को दूर करते ही आप पाएंगी कि यह साल आपके लिए बहुत संतुष्टि लेकर आया है। एक खास लाईफ स्टाइल से बंधकर आपको ऐसा लगेगा कि आपको अब इसी तरह जिंदगी बीताना है। रोमांस के मामले में आप आगे बढ़ने का सोच सकती है। परिवार में सुरक्षित और खुश रहेंगी।

टॉरस द जजमेंट- 24 अक्टूबर से 22 नवंबर

इस साल आप स्थिर रहेंगी और किसी बड़ी समस्या से छुटकारा पाएंगी, जो आपको बहुत समय से परेशान कर रहीं है। रोमांस के क्षेत्र में आप बातचीत करें चीजों को संभालेंगी, जो कि बहुत जरूरी है। इस साल आपको फोकस पैसा कमाना रहेगा, और आप यह पूरा भी कर पाएंगी। पैसो की वजह से संबंधों में गड़बड़ी न आने दें। बहुत समय बाद परिवार में खुशहाली का माहोल बनेगा। थोड़ा अपनी नकारात्मक भावनाओं पर कंट्रोल करें, सब ठीक होगा।

जेमिनि द लवर्स- 21 मई से 22 जून

गलत दिशा में तो नहीं पर इस साल आप बेचैन रह सकती है। कई स्थितियां आपके सामने है और आप किसी निर्णय पर पहुंचना चाहती है। रोमांस तो फूलेगा-फलेगा, बढ़ेगा। इसे विवाह में बदलने की कोशिश दिख रहीं है पर शायद अभी ऐसा न हो पाए। फायनेंस में आपको सही दिशा मिलने की जरूरत तो है पर आप सुरक्षित है। धीरे-धीरे स्थिति सुधरेगी। आपके पारिवारिक संबंधों की बेहरती के लिए प्रयास करने होंगे। इस साल आपको मजबूत और सही रिलेशन बनाने के लिए कोशिशों में जुटना होगा।

लियो द स्ट्रैंथ- 22 जुलाई से 23 अगस्त

यह साल आपके लिए अच्छा है। भले ही यह फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स से शुरू हुआ हो लेकिन यह खत्म उपायों और जीतों से होगा। आप बहुत कठिन परिस्थितियों से गुजरी है लेकिन अब ये खत्म हो गई है। रोमांस के क्षेत्र में आप सपनों के व्यक्ति से मिल सकती है, हो सकता है कि आप शादी का भी निर्णय लें। फाइनेंशियली एक नया और बढ़िया मौका आपकी नई शुरूआत के इंतजार में है। आप स्वयं इससे चौंक जाएंगी। भाग्य आपके साथ है। परिवार में बस संबंधियों से दूसरी बनाकर रखें। भावनात्मक रूप से ज्यादा न जुड़े।

वर्गो द हरमिट- 24 अगस्त से 23 सितंबर

एक नई शुरुआत शुरू हो गई है लेकिन इसे प्रत्यक्ष होने में और जो आप चाहती है उसे पाने में थोड़ा समय लगेगा। यह साल अध्यात्मिक ऊर्जा को बढ़ाने का है। यह आपके उज्वल भविष्य को यथार्थ में लगाएगा, जिसका आप बहुत समय से इंतजार कर रहीं है। रोमांस के क्षेत्र में ध्यान रखें कि कोई मिस अंडरस्टैंडिंग न हो, कोई अपरिपक्व (बचकानी) रिएक्शन न लें। यह आपकी रिलेशनशीप को बर्बाद कर सकता है।

लिब्रा द जस्टिस-24 सितंबर से 23 अक्टूबर

यह साल बदलावों का साल होगा। इसका मतलब यह नहीं कि कुछ नेगेटिव होने वाला है। चीजें बहुत ही पॉजीटीव होगी लेकिन उसके फायदों को महसूस करने के लिए आपको उनका सामना करना होगा। रोमांस के मामले में थोड़ी अनिश्चितता रहेगी, जो कि आने वाले साल को बेहतर बनाएगा। फाइनेंशियली रूकावटें है जो आपको हैंडल करनी होगी। आपको आत्मनिर्भर होने की जरूरत है।

सैजिटेरियस द मैजिशियन- 23 नवंबर से 22 दिसंबर

दृढ़ निश्चय के साथ सफलता पाना ही इस साल आपकी मुख्य सोच है। सही काम और उसके लिए सही सोच, इन दोनों को मिलाकर ही आप कुछ ऊंचाई पा सकती हैं। इसलिए बेकार की बातों में न उलझंे। रोमांस में नए अवसर तो मिलेंगे लेकिन आपको ही सही व्यक्ति का चुनाव करना होगा। पूरा ध्यान लगाने और भरपूर कोशिशों के बाद आपको फाइनेंस के क्षेत्र में कुछ मिलने की संभावना है। परिवार में जायदाद के हक और इसके बंटवारे को लेकर समस्या आ सकती है।

कैप्रिकॉन द हैरोफेन- 23 दिसंबर से 20 जनवरी

अपने बचकाने व अपरिपक्व इमोशंस को एक ओर कर दें और इस साल केवल सफल होने के बारे में सोचें। रोमांस के क्षेत्र में आपको न्याय मिलेगा। यदि आपके प्यार ने आपके साथ कुछ बुरा किया तो वह अपना स्वभाव बदलेगा और अपनी गलती मानेगा।

फाइनेंशियली यदि आप कम आवेगशील रहीं और दूसरों की मददगार रहीं तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। पारिवारिक मामले में आपकी नई कोशिश, अच्छे रिजल्ट देगीं। इस साल जायदाद के मामलों में भी सफलता मिलेगी।

एक्वेरियस द स्टार- 21 जनवरी से 19 फरवरी

सफलता के लिए आपको उन विकल्पों पर गौर करना होगा जिनकी मदद से आप डिसीजन लेना चाहती है। स्वभाव में बदलाव और समझौता आपको अच्छी चीजों की ओर बढ़ाएगा। रोमांस के क्षेत्र में आपको बहुत सावधानी से चलना होगा।

कैंसर द मून- 23 जून से 22 जुलाई

इस साल आपको दैवीय न्याय का अनुभव होगा। यह साल कई चीजें सीखने और आगे बढ़ने का है। रोमांस के मामले में सही रास्ता पकड़ने और उस पर चलने की हिम्मत जुटाने की जरूरत है, तभी आप संबध गहरे कर पाएंगी।

स्कॉरपियो द एम्परर - 21 अप्रैल से 20 मई

इस साल किसी भी भ्रम के परे हटकर देखें। किसी भी बेकार की कल्पना से न जुड़े और जो आप पाना चाहती है, उसके लिए कड़ी मेहनत करें। भाग्य में रोमांस की स्थिति अच्छी है। यह और बेहतर होगी। साथी से अंडरस्टैडिंग बढ़ेगी, सहमति बनेगी।

पाइसेस द हाई प्रिस्टर्स-20 फरवरी से 20 मार्च

इस साल रोमांस आपके लिए मुख्य रहेगा। आप एक बहुत ही उत्साह से भरें टॉल, डार्क और हैंडसम आदमी से मिल सकती है। वह थोड़ा शॉर्ट टेम्पर्ड लेकिन साफ दिल का होगा। वह आपकी जिंदगी में खुशियां लाएगा।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: