View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Tuesday, January 1, 2008

दिलाई भारत को जीत

पर्थ.sania भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा व उनके जोड़ीदार रोहन बोपन्ना ने हॉपमैन कप टेनिस के मिश्रित युगल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की एलिसिया मोलिक व पीटर लुकजेक की जोड़ी को 77 मिनट तक चले मुकाबले में 2-6, 6-4, 6-7 (11/13) से पराजित कर ग्रुप ‘ए’ में पहली जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ भारतीय जोड़ी ने टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। भारतीय टीम उद्घाटन मुकाबले में अमेरिका से पराजित हो गई थी। इससे पूर्व सानिया ने सिंगल्स मुकाबले में मोलिक की चुनौती को तोड़ते हुए 2-6, 6-2, 6-४ से जीत हासिल कर भारत को 1-0 की बढ़त दिलाई। हालांकि बोपन्ना दुर्भाग्यशाली रहे और पुरुषों के सिंगल्स मुकाबले में लुकजेक के खिलाफ 7-6, 6-3 से मैच गंवा बैठे।

मलेक ने नाकामुरा को हराया
गोल्ड कोस्ट में जर्मन खिलाड़ी तात्जाना मलेक ने जापान की अकीको नाकामुरा को गोल्ड कोस्ट ओपन में 7-5, 6-4 से शिकस्त देकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया। मलेक ने मजबूत जापानी प्रतिद्वंद्वी को एक घंटा 27 ंिमनट में स्पर्धा से बाहर कर दिया। मलेक ने मैच में दो एस लगाए और एकमात्र डबल फाल्ट किया।

जर्मन खिलाड़ी ने मैच में बेहतर सर्व और शक्तिशाली रिटर्न करते हुए नाकामुरा को हावी नहीं होने दिया। पहले सेट में 5-5 की बराबरी से उबरते हुए मलेक ने लगातार दो गेम अपने नाम किए और सेट 7-5 से हासिल किया। अगले सेट में जापनी खिलाड़ी का प्रतिरोध कम हो गया और वे महज तीन गेम ही अपने नाम कर पाईं।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: