View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Friday, January 11, 2008

सैक्स टेप: बदनामी से भी नाम कमाया

न्यूयॉर्क.

हॉलीवुड अभिनेत्रियां चर्चा में बने रहने के लिए हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हैं। कभी किसी स्टार अभिनेता के साथ अफेयर तो कभी किसी फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य देना। इन्हें पता है कि ऐसा करके ये आसानी से सुर्खियां बटोर सकती हैं। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनके सेक्स टेप बहुत चर्चित हुए।

पेरिस हिल्टनपेरिस हिल्टन के पूर्व ब्वायफ्रेंड रिक सैलमन ने जब पेरिस का सेक्स वीडियो बेचने की घोषणा की थी तब कहा गया था कि पेरिस बहुत डर गई है। हालांकि बाद में यह अफवाह निकली। पेरिस को इस टेप से 6 लाख डॉलर मिले। पेरिस कहती है कि उसे इस टेप की बिक्री से कोई राशि नहीं मिली है लेकिन उसे अच्छी खासी चर्चा मिल गई है।

पामेला एंडरसन

बेवॉच गर्ल पामेला एंडरसन ने अपने सेक्स टेप की बिक्री के लिए पूर्व पति टॉमी ली के साथ काफी झगड़ा किया था लेकिन इसे इंटररेट पर रिलीज होने से रोक नहीं सकी। इसके बाद से ही वह अदालतों के चक्कर काट रही है। उसे डर है कि कहीं पूर्व ब्वायफ्रेंड ब्रेट माइकल्स के साथ वाला उसका टेप इंटरनेअ पर रिलीज न हो जाए।

लोरेन कोनार्डलोरेन कोनार्ड ने पहले तो अपना कोई सेक्स वीडियो होने से इंकार किया था लेकिन जब उसका वीडियो इंटरनेट पर आया तो इसके लिए उसने अपने पूर्व ब्वायफ्रेंड स्पैन्सर प्रैट, अपनी दोस्त हीदी मोंटेग पर यह आरोप लगाया कि वे उसे बदनाम करने के लिए ऐसा कह रहे हैं। इसके बाद कोनार्ड और हीदी की दोस्ती टूट गई। हालांकि बाद में स्पैन्सर ने आरोप लगाया कि यह सब कोनार्ड के नए प्रेमी ब्रॉडी जैनर का किया हुआ है।

केट मॉसकेट मॉस ने भले ही अपने प्रेमी पीट डोहर्टी के साथ संबंध तोड़ लिए हों लेकिन उसके सैक्स टेप ने उसे फिर से चर्चा में ला दिया है। मॉस कोशिश कर रही है कि पीट इसे न बेचे। यह तब शूट हुआ था जब ये दोनों न्यूयॉर्क के एक होटल में मस्ती कर रहे थे।

किम कारदाशियांकिम उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उसने मीडिया के सामने यह मान लिया था कि गायक रॉबर्ट जे के सैक्स वीडियो में उसके साथ दिखने वाली लड़की वही है। किम ने अपने इस वीडियो से 20 लाख डॉलर कमाए थे।

1 comments:

Unknown said...

महोदय,
आप को विभिन्‍न समाचारों में भी पढ़ा है। वाणिज्‍य प्राध्‍यापक हो कर भी हिन्‍दी साहित्‍य, पत्रकारिता तथा हिन्‍दी भाषा के प्रति आप की अभिरूचि तथा पहचान प्रशंसनीय है। आप दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय में वाणिज्‍य विषय का अध्‍यापन करते हैं। मैं स्‍वयं अंबाला में वाणिज्‍य प्राध्‍यापक स्‍वरूप कार्यरत हूं। मेरी अचेतन में हिन्‍दी माध्‍यम से वाणिज्‍य में पी एचडी का शोध प्रबन्‍ध लिखने की आकांक्षा रही है। क्‍या आप के विश्‍वविद्यालय में यह संभव है। क्‍या आप तत्‍संबंधी निर्देशन करना चाहेंगे। मेरी रूचि कार्यालय प्रबंधन, वित्‍त, कार्मिक प्रबंधन, विपणन इत्‍यादि विषयों में हो सकती है।
राजीव चन्‍द्र शर्मा
एस डी कॉलेज, अम्‍बाला ; 133001
rajeevnastik@gmail.com

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: