View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Wednesday, December 19, 2007

2008 की शहजादी?

2007 ने एक बात साबीत की की बॉलिवुड की टॉप हीरोइनों से अब दर्शक ऊबने लगे हैं और उन्हें कुछ नया चाहीये , तो कौन होगी 2008 की बोलीवुड क्वीन ?


/photo.cms?msid=2631011
यह कड़वा सच है। अब दर्शक ऐश , प्रीति और रानी को देख - देख कर बोर हो रहे हैं। अब इनकी जगह दर्शकों को चाहिए कुछ छोटा नाम और सेक्सी गर्ल। रानी और ऐश बड़ा नाम है और इन्हें हर डायरेक्टर अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। इन हीरोइनों को लेकर काफी फिल्में बन चुकी हैं। और ये सभी काफी स्टीरियोटाइप भी हो चुकी हैं। प्रीति और रानी के पास दूसरी फिल्म के लिए डेट भी नहीं है। कंगना , सोहा और कैटरीना ने कुछ अलग फिल्म देकर दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है जिसमें ' रंग दे बसंती ', ' मेट्रो ' और ' नमस्ते लंदन ' काफी चर्चा में भी रही। लेकिन जो चेहरे अगले साल सबसे ज्यादा चमकने वाले हैं , वे हैं प्रियंका , दीपिका और सोनम के।

चलिए हम पहले बात करते हैं रानी मुखर्जी की। रानी फिल्म ' तारा रम पम ' और ' लागा चुनरी में दाग ' में कुछ नया नहीं कर पाई हैं। समस्या है कि बॉलिवुड की यह शहजादी लिमिटेड बैनर और निर्देशक के लिए ही काम कर रही है। उन्होंने यशराज बैनर और करन जौहर की फिल्म तक ही अपने आपको सीमित कर लिया है।

बात प्रीति की करें या फिर रानी की सभी बड़ी हीरोइन ने अपने आपको रोल , डायरेक्टर और निर्देशक के बीच बांध कर रख लिया है। लेकिन रानी को सबक मिल गया है अब वह जानू बरुआ की ' हर पल ', रितुपर्णो घोष की ' लास्ट लीअर ' और समीर कार्णिक की ' मेरा भारत महान ' में नजर आएंगी।

ऐश ने ' गुरु ' की और उसमें वह सफल भी रहीं। क्या लोगों को उनकी दूसरी फ्लॉप फिल्में ' मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेज ' और ' प्रोवोक्ड ' याद हैं ? लेकिन ऐश अभी भी हॉट हैं। ' सरकार राज ' और ' जोधा अकबर ' में ऐश के लिए अभी भी समय है।
/photo.cms?msid=2631015
करीना कपूर को भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय हो चुका है। करीना को अगर याद करें तो कोई भी फिल्म इंप्रेसिव और यादगार याद नहीं आएगी। चेंज के लिए करीना ने ' चमेली ' जैसी फिल्में भी कीं। लेकिन करीना की लेटेस्ट हिट इमतियाज अली की ' जब वी मेट ' के बाद वह रॉकिंग कंडीशन में है। अब वह 2008 में ' टशन ' और ' गोलमाल ' में वापस रही हैं। वह 2008 में आमिर की ' लाजो ' भी बन कर आएंगी।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अच्छा कर रहीं हैं। उनके पास जितने काम का ऑफर है , उसे देख कर यह लग रहा है कि वही 2008 की शहजादी होने वाली हैं। ' सलाम इश्क ' का फ्लॉप होना उनपर खास असर नहीं डाल पाया है। प्रियंका की कई फिल्में - द्रोण , लव स्टोरी 2050 और रूमी जाफरी की लंबे समय से बक्सा बंद ' गॉड तुस्सी ग्रेट हो ' के साथ मधुर भंडारकर की ' फैशन ' और करन जौहर की अनटाइटल्ड फिल्म जिसका निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं , पाइप लाइन में हैं। इन सबसे उसके पास अच्छा चांस है कि वह बॉलिवुड क्वीन 2008 बन सकें।

' झूम बराबर झूम ' और ' पार्टनर ' के बाद अचानक सक्सेस लारा दत्ता की झोली में गई है। कंगना को भी अपने करियर में बहुत कुछ आगे करना है। वह धीरे - धीरे सीढ़ियां चढ रही हैं। ' मेट्रो ' ने उसे सक्सेस स्टेशन पर लाकर खड़ा कर दिया है। कंगना को मधुर की फिल्म ' फैशन ' के चैलेंजिंग रोल से मदद मिलेगी।

सोहा अली खान अब धीरे - धीरे सक्सेस की सीढ़ी पर चढ रही हैं। ' रंग दे बसंती ' के बाद सुधीर मिश्रा की ' खोया खोया चांद ' और मेघना गुलजार की ' दस कहानियां ' में उन्होंने गजब का अभिनय करके अपना दावा मजबूत कर दिया है।

आप इन्हें भी नजरअंदाज नहीं कर सकते है :
/photo.cms?msid=2631017
दीपिका पादुकोण

' ओम शांति ओम ' की सफलता के बाद दीपिका बहुत तेजी से प्रड्यूसर और डायरेक्टर्स की आंखों में चढ़ी हैं। अपने फ्यूचर प्रोजक्ट के बारे में वह ज्यादा कुछ नहीं कहती हैं। लेकिन हमें पता चला है कि सोहेल खान की फिल्म ' मिस्टर और मिसेज खन्ना ' में वह सलमान खान के साथ दिखेंगी।

सोनम कपूर

' सांवरिया ' के फ्लॉप होने से निराश हों। सोनम ने काम अच्छा किया है। यही वजह है कि सोनम को राकेश ओमप्रकाश मेहरा अभिषेक बच्चन के साथ ला रहे हैं। फिल्म का नाम है ' दिल्ली 6 ' सोनम को राकेश ने टीवी पर ' सांवरिया ' के प्रोमो के बाद ही साइन करने के लिए सोच लिया था।

आयशा टाकिया

आयशा का करियर अभी मझधार में है। ' डोर ' में उनकी ऐक्टिंग देखने के बाद हमें ऐसा कहना पड़ेगा कि उन्हें एक अच्छे डायरेक्टर , बैनर और स्क्रिप्ट की जरूरत है। वह अपने आपको प्रूव कर सकती हैं। आयशा भी रेस में शामिल है।

तो अब आप हमें बताइए बॉलिवुड में कौन राज करेगा 2008 में।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: