View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Monday, December 17, 2007

मैरी कैरी ने सिलिकॉन वक्षों की बोली लगाई

न्यूयॉर्क. ब्रैस्ट कैंसर को जड़ से उखाड़ फैंकने की मुहीम चलाने वाली चैरिटी संगठनों के लिए क्रिसमस से पहले इससे बड़ी खबर क्या हो सकती है की इस मुहिम में Porn Star Auctions Breast Implantsयोगदान के लिए पोर्न फिल्मों की चर्चित स्टार मैरी कैरी ने अपने सिलिकॉन वक्षों को ही नीलाम कर दिया है। कैरी के वक्षों के लिए बोलियां ई-बे नामक वैबसाइट पर लग रही हैं। वीरवार दोपहर तक इनके लिए 15,269.69 अमरीकी डॉलर तक की बोली लगाई जा चुकी थी।

खुद को बदलने का फैसला
मैरी का कहना है, ‘अब चूंकि मैंने अपनी जिंदगी को नेक कामों के लिए समर्पित कर दिया है, इसलिए मैंने अपने शरीर की बनावट बदलने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि मेरे सिलिकॉन वक्षों को कोई बड़ी खरीदार जरूर मिलेगी, जिसके लिए इस बार क्रिसमस कहीं ज्यादा खुशगवार क्रिसमस साबित होगा।’

20 फीसदी रकम दान में देंगी
मैरी ने वादा कीया है कि उनके वक्षों की नीलामी से हासील होने वाली रकम का 20 फीसदी हिस्सा वे ब्रैस्ट कैंसर को समर्पित लॉस एंजिलस स्थित एक चैरिटी संगठन को दान दे देंगी। इसके अलावा, मैरी की मां को भी मदद चाहिए जो स्कीजोफ्रीनिया की शिकार हैं। उनकी मां एक साल पहले एक ऊंची इमारत से कूदने के कारण बुरी तरह जख्मी हो गई थीं।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: