View technorati.com
Wana Masti Fun, Fun Masti, Masti, Enjoy Masti

अपनी भाषा मे देखे!!

This is Me Your Best Friend Wana Be My Best Friend Just Give Me Your Comments Here And I will Reply Sure

Saturday, December 8, 2007

ईवा की उम्मीदें बाकी हैं

अमेरीकी फिल्म एवं टीवी अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया को उम्मीद है की उनके नए पती टोनी पार्कर उन्हें अपनी पत्नी के रूप में खूब प्यार देंगे। यहां तक की ईवा अपने पुराने Eva Longoriaजीवनसाथी को पूरी तरह से भुलाने में कामयाब हो जाएंगी। गौरतलब है की उन्होंने सॉकर खिलाड़ी टोनी पार्कर से शादी रचाई है और ईवा की नजर में वे बहुत अच्छे इंसान हैं। वर्ष 2004 में टेलर क्रिस्टोफर से उनका तलाक हो गया था।

ईवा कहती हैं की उसी वक्त उन्होंने मान लीया था की अब कोई न कोई उनका इंतजार कर रहा होगा और उन्हें टोनी के रूप में नया शख्स मीला है। ईवा को विश्वास है की यदि एक दरवाजा इंसान के लिए बंद होता है, तो दूसरा खुल जाता है। इन दीनों वे टोनी के साथ खुद को बहुत ज्यादा खुश बता रही हैं। उनका कहना है की उन दोनों में उसी दिन से आपसी विश्वास जाग गया था, जिस दिन उन्होंने पती-पत्नी के रूप में जीन्दगी की शुरुआत की। वह उनकी जिंदगी का सबसे खुशनसीब पल था।

ईवा ने एक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में एक और चीज का खुलासा किया है। उनका कहना है कि परदे पर चुंबन सीन से उन्हें सख्त नफरत है। वे नहीं चाहतीं कि अपने पति के अलावा किसी और के साथ इस तरह से पेश आएं। फीर चाहे बात फिल्मी दृश्य की ही क्यों न हो।

दूसरी ओर मां बनने के बारे में फिलहाल उनका कोई विचार नहीं है, क्योंकी उनकी टीवी श्रंखला ‘डेसपेरेट हाउसवाइफ’ इन दीनों कामयाबी के शिखर पर है और वे इससे ब्रेक लेने के मूड में नहीं हैं।

0 comments:

अब Hindi का जवाना है

Name:
Email:
Comment: